एसपी अमित सिंह पहुँचे बुढागर तो न्याय की जगी उम्मीद

0

जबलपुर :-ढाबा संचालक की हत्या के बाद से गांधीग्राम में बने भय के माहौल औऱ न्याय की आस लिए रोते मृतक के माता पिता ने उस समय राहत की सास ली जब गुरुवार को शाम 6:00 बजे जबलपुर एसपी अमित सिंह गाँधीग्राम पहुँचे और के ऋषि असाटी की हत्या के सिलसिले में पीड़ित परिवार व लोगो से रूबरू हुए, तो वहीँ गाँधीग्राम वासी घरों से निकल पड़े और न्याय की प्रत्याशा में गाँधीग्राम बाजार स्थल पर एकत्रित होकर बैठ गए।पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने मानस भवन गाँधीग्राम में ग्राम के जनप्रतिनिधियों,वरिष्ठ जनों और सभी दलों के नेताओं वा सैकड़ों ग्राम वासियों के बीच बैठकर वार्तालाप की।
एसपी अमित सिंह ने ग्राम वासियों को विश्वास दिलाया कि आप लोग संयम रखें पुलिस प्रशासन के ऊपर विश्वास रखें भाई भी ना हो अपराधी जल्द से जल्द पुलिस के गिरफ्त में होगा।उन्होंने कहा कि अपराधी कानून से बड़ा नहीं हो सकता वह कहीं भी हो कितना भी भागने का प्रयास करें पुलिस उसे छोड़ेगी पुलिस उसे पकड़कर रहेगी और सब आप सभी लोगों के सामने सबसे पहले गाँधीग्राम लाया जाएगा।
एसपी अमित सिंह ने आगे कहा कि निर्दोष ऋषि असाटी की हत्या करने वाले ने असाटी परिवार की खुशियों को बिखेर दिया है परिवार को न्याय दिलाना पुलिस का काम है ।आप सभी लोग एकजुटता बनाए रखें पुलिस का सहयोग करें। जिससे पूरे परिवार को न्याय मिल सके।

*कई टीम गठित व ठिकानों पर दबिश

एसपी ने कहा कि पुलिस की कई टीमें गठित की गई हैं जो अपराधी को पकड़ने के लिए संबंधित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं, वा नजर गड़ाए हुए हैं।प्रत्येक टीम अपना अपना कार्य कर रही है।अपराधी के मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस किया जा रहा है, साथ ही पुलिस की टीम भी संबंधित लोकेशन पर पहुंचकर अपराधी को ढूंढने का प्रयास कर रही है।
*पीड़ित परिवार से मिले एस पी- मृतक ऋषि असाटी के घर जाकर एसपी अमित सिंह ने ऋषि असाटी के पिता पुरुषोत्तम व मां मुन्नी बाई, भाई दीपक सहित परिवार के सभी सदस्यों के बीच बैठकर कहा कि पुलिस पर विश्वास रखें हम आपको न्याय दिलाएंगे। उन्हें सांत्वना देते हुए यह भी कहा कि यदि आपके परिवार को सुरक्षा के लिए बंदूक के लाइसेंस की जरूरत होगी तो मैं उसी 24 घंटे के अंदर दिलवा दूंगा।
एसपी ने गांव के लोगों को अपना मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि किसी भी प्रकार का भय व शिकायत होने पर आप सीधे मुझे मोबाइल लगाकर शिकायत कर सकते हैं आपको न्याय मिलेगा।
एसपी के साथ एडिशनल एसपी आर एस नरवरिया, एसडीओपीभावना मरावी गोसलपुर थाना प्रभारी सारिका पांडे व ग्राम वासियों में पूर्व जनपद अध्यक्ष प्रतापसिंह बघेल, कांग्रेस के वरिष्ठ विनोद श्रीवास्तव, मोहनलाल चौरसिया, उपसरपंच गजराज सिंह बघेल,सरपंच अजय कोरी, जनपद सदस्य महेश सेन, हरि चोरसिया, असाटी समाज के वरिष्ठ किशनलाल असाटी, असाटी वैश्य समाज जबलपुर के कोषाध्यक्ष डॉक्टर सुनील असाटी, डॉ रामसिंह ठाकुर,हेमचंद असाटी,कमलेश असाटी,सुदामा प्रसाद, नारायण सिंह ठाकुर भूपेंद्र चोरसिया सहित ग्राम के लगभग तीन सैकड़ा लोग उपस्थित थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
ख़बर चुराते हो अभी पोलखोल दूंगा
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x