इस अभिनेता की अचानक मौत से राजनेताओं में शोक की लहर

मुंबई. साउथ फिल्मों के एक्टर और एआईएडीएमके के नेता जे.के. रितेश का शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया। जे रितेश 46 साल के थे। रितेश की आखिरी फिल्म एलकेजी इस साल फरवरी को रिलीज हुई थी।रितेश भाजपा के रामनाथपुरम लोकसभा सीट से उम्मीदवार नयनार नागेंद्रन के लिए प्रचार कर रहे थे। प्रचार करने के बाद दोपहर का खाना खाने रामनाथपुरम जिले में अपने घर लौटें। इसके बाद उन्होंने घबराहट की शिकायत की और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।चुनाव प्रचार के दौरान मशहूर अभिनेता की हार्ट अटैक से हुई मौत के बाद राजनीति में शोक की लहर दौड़ गई है।आपको बता दें की अब चुनाव अपने अंतिम पड़ाव में है । जिसके चलते अब सभी पार्टी अपने बारे में प्रचार करते हुए नजर आ रही है। लेकिन अभी इसी बीच एक बड़ी खबर आई है जिससे राजनैतिक गलियारों में शोक की लहर छा गई

आज हम आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं। जिसकी मृत्यु चुनाव प्रचार के के दौरान हार्ट अटैक से हो गई है और, इस अभिनेता का नाम दुनिया भर में काफी मशहूर है और, इस अभिनेता की मौत से नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी जैसे बड़े पॉलीटिशियंस को भी काफी दुख पहुंचा है।

जेके रितेश भाजपा के रामनाथपुरम लोकसभा सीट से उम्मीदवार नयनार नागेंद्रन के लिए प्रचार कर रहे थे। प्रचार करने के बाद दोपहर का खाना खाने रामनाथपुरम जिले में अपने घर लौटें। इसके बाद उन्होंने घबराहट की शिकायत की और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। रितेश को हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। इनकी मौत से पूरी दुनिया में और पूरी राजनीति में शोक की लहर है।

शेयर करें: