इमाम को मिला धोखा, शादी के दो हफ्ते बाद उसकी खूबसूरत पत्नी निकली मर्द

0
कंपाला.सुंदर बीबी की तलाश में इमाम को जब पता चला की उनकी बीबी महिला नहीं बल्कि मर्द है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई मामला अफ्रीका के देश युगांडा का है जहाँ पर एक इमाम की करीब दो हफ्ते पहले शादी हुई थी लेकिन वह उस समय हैरान रह गए जब उन्हें मालूम पड़ा कि उनकी ‘पत्नी’ महिला नहीं बल्कि पुरुष है. ये पता चलने के बाद से ही इमाम गहरे सदमे में हैं. डेली नेशन की खबर के मुताबिक युगांडा में एक इमाम मोहम्मद मुतंबा ने दो हफ्ते पहले ही निकाह किया था. शादी के करीब दो हफ्ते तक इन दोनों के बीच शारीरिक संबंध नहीं बने क्योंकि इमाम की कथित पत्नी ने कहा कि उसके पीरियड्स चल रहे हैं.
धोखा खाये इमाम पुलिस में की शिकायत वहीं इमाम ने कहा कि मुझे कोई जल्दी नहीं थी मैं उसके ठीक होने का इंतजार कर रहा था. लेकिन इमाम तब हैरान रह गए जब उनके पड़ोसियों ने उन्हें बताया कि उनकी पत्नी मर्द है. पड़ोसियों ने बताया कि उसकी ‘पत्नी’ ने दीवार फांदकर उनका टीवी और कपड़े चुरा लिए. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए जासूसों के लगा दिया. कायंग जिला आपराधिक जांच अधिकारी इसाक मुगेरा ने कहा आरोपी थाने में बुर्का और सैंडल पहनकर पहुंचा. उसे जेल में बंद करने से पहले एक महिला अधिकारी को उसकी जांच करनी थी. लेकिन पुलिस के झटका ये देखकर लगा कि आरोपी ने उनकी आंखों में धूल झोंकने और ये साबित करने के लिए कि वह महिला है ब्रा में कपड़े भरकर पहने हुए हैं. आगे की जांच में पता चला कि आरोपी पुरुष ही है. पुलिस ने इसकी जानकारी इमाम को दी.मुगेरा ने कहा कि संदिग्ध से पूछताछ की गई और उसने कबूल किया कि उसने मुतंबा को धोखा दिया है और वह उनसे पैसे ऐंठने के लिए महिला बना था.

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

आरोपी के साथ अपनी मुलाकात को लेकर मुतंबा ने बताया कि उन दोनों की मुलाकात एक मस्जिद में हुई थी. मैं शादी के लिए एक महिला की तलाश कर रहा था और मेरी मुलाकात एक खूबसूरत लड़की से हुई जो कि हिजाब पहने हुई थी. मैंने उससे अपने प्यार का इज़हार किया और वह मान गई.
उसने मुझसे कहा कि वह मेरे साथ तब तक शारीरिक संबंध नहीं बनाएगी जब तक वह शादी के बंधन में नहीं बन जाते और मैं ब्राइड प्राइज़ (दुल्हन के परिवार को अदा की जाने वाली रकम) नहीं दे देता. एक हफ्ते में यह सब तय हुआ और उन्होंने शादी के लिए ब्राइड प्राइज़ दिया. ब्राइड प्राइज़ में मैंने दो बकरियां, दो चीनी के बोरे और तीन जोड़ कपड़े, नमक का एक डिब्बा और एक कुरआन दी.
ब्राइड प्राइज़ लेने वाली आरोपी की आंटी ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनकी ‘भांजी’ आदमी है. वह आरोपी से तब मिली थीं जब वह जवान हो चुका था

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
ख़बर चुराते हो अभी पोलखोल दूंगा
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x