आरक्षक ने आधी रात खुद के सीने में मारी गोली

0

जबलपुर : क्राइम ब्रांच के एक आरक्षक ने गुरुवार की रात 12.45 बजे के लगभग खुद को गोली मार ली। जिसे गंभीरावस्था में मेडिकल अस्पताल में ले जाया गया है। एएसपी क्राइम शिवेश सिंह बघेल ने घटना की पुष्टि की है। बताया गया है कि आरक्षक राहुल सेंगर यादव कॉलोनी क्षेत्र में किराए के मकान में रहता है। जिसने संभवतः सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। आवाज सुनते ही लोग पहुंचे और पुलिस को खबर दी।

सर्विस रिवाल्वर से मारी गोली

वहीं खबरों की मानें तो यादव कॉलोनी क्षेत्र में रहने वाले आरक्षक ने पति पत्नी में विवाद होने के चलते गोली अपने सीने में मारी थी । गोली लगते ही आनन-फानन में उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया , जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । आरक्षक के इस कदम से पूरे पुलिस महकमे में सन्नाटा है । बताया जा रहा है कि जिस रिवाल्वर से उसने गोली मारी बह उसकी सर्विस रिवाल्वर है। बहरहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मुकदमा कायम कर मामले की विस्तृत जांच प्रारंभ कर दी है ।

सुबह सदमे में पत्नी ने जहर खाया

वहीं पति राहुल की मौत के बाद सदमे में पत्नी सत्यवती ने शुक्रवार सुबह जहर खा लिया। हालत बिगडऩे पर लोगों को इसकी जानकारी हुई। उसे पुल नम्बर दो स्थित निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत भी काफी नाजुक बनी हुई है। परिजन अब उसे ग्वालियर ले जाने की तैयारी में हैं।

ग्वालियर के रहने वाला था आरक्षक

आरक्षक राहुल सेंगर ग्वालियर का रहने वाला था। दो वर्ष पहले सत्यवती से शादी हुई थी। क्राइम ब्रांच में पदस्थ होने के बाद वह यादव कॉलोनी में किराए से रह रहा था। घटना की सूचना घरवालों को रात में ही पुलिस ने दे दी। सुबह परिजन निजी वाहन से जबलपुर पहुंचे। पीएम के बाद पुलिस ने शव घरवालों के सुपुर्द कर दिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
ख़बर चुराते हो अभी पोलखोल दूंगा
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x