अपहरणकर्ताओं ने बालक की हत्या कर फेंक दी नहर में लाश

जबलपुर :एक बालक का अपहरण कर दो करोड़ की फिरौती मांगी गई,जिसकी शिकायत पर पुलिस जांच करती रह गई यहाँ पर आरोपियों ने बालक की हत्या कर उसकी लाश को नहर में फेंक दिया,

दो करोड़ की मांगी थी फिरौती

वहीँ आज सुबह शहर के धन्वंतरि नगर से अपहृत हुये 13 साल के बच्चे का शव पनागर के बिछुआ गांव स्थित नहर में मिला. अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के परिजनों से 2 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी. बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने बच्चे की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया.पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार धनवंतरी नगर एलआईजी निवासी मुकेश लाम्बा ब्लास्टिंग का काम करते हैं. इसके पूर्व वे ट्रांसपोर्ट का काम करते थे. परिवार में पत्नी सुमन लाम्बा, बेटी और 13 वर्षीय बेटा आदित्य लाम्बा था.

गुरुवार से लापता था बालक,

बताया जा रहा है की गुरुवार शाम छह बजे आदित्य मां सुमन से 50 रुपए लेकर सेवाईंयां खरीदने निकला था. इसके बाद से वह नहीं लौटा. एक घंटे बाद मां सुमन के पास एक कॉल आया, जिसमें उसके बेटे आदित्य के अगवा करने और फिरौती की मांग की गई. बेटे के अपहरण की खबर मिलते ही मां सुमन बदहवास सी हो गई और उसके बाद उसने अपहरण की खबर अपने पति को दी.अपहरणकर्ताओं का पिता के पास भी फिरौती वाला कॉल आया. इसके बाद संजीवनी नगर थाने को सूचना दी गई. अपहरण और फिरौती का मामला सामने आते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तत्काल प्रकरण में अपहरण व फिरौती का मामला दर्ज करते हुए आदित्य की तलाश शुरू कर दी.लेकिन पुलिस चार दिन तक सिर्फ जांच करती रह गयी और अपहरणकर्ताओं ने बच्चे की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया. वहीं इस मामले गिरफ्तार किये गये तीनों आरोपी मुकेश लांबा के करीबी बताये जा रहे हैं.

शेयर करें: